आश्रम वेब सीरीज की साध्वी माता असल जिंदगी में है काफी ज्यादा BOLD, तस्वीर देखकर रह जाएंगे हैरान

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेबसीरीज ‘आश्रम’ के दोनों पार्ट्स को लोगों ने बेहद पसंद किया है. सीरीज में हर एक्टर ने कमाल का काम किया है. त्रिधा चौधरी , अदिति पोहनकर के अलावा ‘आश्रम’ में परिणीता सेठ ने भी एक अहम भूमिका निभाई है।

बता दें कि, आश्रम सीरीज में साड़ी पहनकर आश्रम की देखभाल करने वाली ‘साध्वी माता’ का असली नाम परिणीता सेठ है, जोकि असल जिंदगी में देखने में काफी बोल्ड और सुंदर है। बता दें कि परिणीता अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर दी जाती है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स से भरी हुई है। फैंस को भी उनकी फोटोस बहुत पसंद आती हैं। बता दे कि परिणीता की वीडियोस और फोटोस अक्सर सोशल मीडिया पर छाए हुई मिलती है। परिणीता अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर गदर मचाती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CXbeMH4tOQi/?utm_source=ig_web_copy_link

 

प्रेमिका ने आश्रम के अलावा भी बहुत सारे सीरियल में काम कर रखा है। उन्होंने ‘द किंग्स डॉटर्स’ और CID जैसे टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है।टेलीविजन के अलावा, परिणीता ने ‘हम तुम’ सहित बॉलीवुड फिल्मों में कैमियो भूमिकाएँ भी निभाईं है। अगर परिणीता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो मैरिड है, और इनकी एक बेटी है जिनका नाम ताईरा है। परिणीता एक पालतू प्रेमी है और उन्होंने अपने घर पर पालतू जानवरों को पाला है।वह उनके साथ खेलने में अपना खाली समय बिताना पसंद करती है।

https://www.instagram.com/p/CVG37JUIYmf/?utm_source=ig_web_copy_link

ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने से पहले, परिणीता ने थिएटर में भी काम किया है। 2004 में, परिणीता को किड्स शो ‘मी एंड यू’ के साथ टेलीविजन उद्योग में पहली सफलता मिली थी। 2005 में, वह सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘हम तुम’ में दिखाई दीं। बता दे की,वह बॉबी देओल के साथ एमएक्स प्लेयर्स की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में भी दिखाई दीं। उन्होंने सीरीज में ‘साध्वी माता’ की नकारात्मक भूमिका निभाई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *