हवा के झोंके में उड़ गई कियारा आडवाणी की ड्रेस, हो गयी बुरी तरह Oops मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरोइन कियारा आडवाणी को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अनेक सुपरहिट मूवी दी है, और साथ ही कियारा आडवाणी बेहतरीन कलाकार के लिस्ट में भी शामिल है. कियारा आडवाणी की अभिनय की बात करें तो हाल ही में आई मूवी शेरशाह में तो हम सब ने देखा ही है कि क्यारा आडवाणी की एक्टिंग जहां उन्होंने बेस्ट परफॉर्मेंस दिया और लोगों का दिल जीत लिया. कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह मूवी अपने जबरदस्त अभिनय का परिचय देते हुए आपको एक बेहतरीन कलाकार साबित कर चुकी है, जिसके बाद उन्होंने अनेकों फिल्में की है जिसमें गुड न्यूज़ जैसी फिल्में भी शामिल है.

बनी चर्चा का कारण

हाल ही में कियारा आडवाणी सोशल मीडिया में चर्चा का कारण बन गई है जिसकी वजह बस एक वायरल वीडियो है, जिसमें कियारा आडवाणी oops मोमेंट का शिकार हो जाती है. यह तो अक्सर ही देखने को मिलता है या सुनने को भी आता है की कोई ना कोई हीरोइन oops मोमेंट की शिकार अक्सर होती रहती है होते रहती है , जो छोटे कपड़े पहनने से होता है.

फोटोशूट कराने के दौरान हुई मोमेंट का शिकार

यह तो हम सब जानते हैं कि छोटे ड्रेस को मेंटेन करना कितना कठिनाई भरा काम है, जहां हर एक एक्टिविटी को पूरी तरह से देखने के बाद ही चला जाता है. हाल ही में कियारा आडवाणी एक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी, जिसमें कियारा आडवाणी अपने में काफी खूबसूरत लग रही थी और जहां लोग भी तस्वीरें ले रहे थे, लेकिन तभी क्यारा आडवाणी अप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है, और उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. जिसके कारण उन्हें अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

गौरतलब है कि एक शो के दौरान कियारा अडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना फेवरेट एक्टर बताया था. कियारा की विश उस वक्त पूरी हुई, जब उन्हें सिद्धार्थ के ‘शेरशाह’ मूवी में काम करने का मौका मिला. हांलाकि, सिद्धार्थ चाहते थे कि फिल्म कियारा की जगह कटरीना कैफ हो.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *