18 साल बाद अलग हुए धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आइये जाने इनके बारे में

रजनीकांत की बड़ी बेटी, ऐश्वर्या और धनुष हमेशा प्रशंसकों की पसंदीदा रही हैं। दोनों ने तब शादी कर ली जब धनुष केवल 21 और ऐश्वर्या 23 साल के थे। अपनी शादी के 18 साल बाद, उन्होंने अलग होने की घोषणा की और कल रात तलाक के लिए आगे बढ़े। उनके अलग होने के बारे में जानकर फैंस हैरान रह गए।

SEE MORE: प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ एक ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, यूजर ने कहा- ‘उफ्फ ये…

दक्षिण के सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने की घोषणा के बाद अपने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया, उनकी शादी के 18 साल खत्म हो गए। धनुष और ऐश्वर्या, जो मेगास्टार रजनीकांत की बेटी हैं, 2004 में शादी के बंधन में बंधे और वे दो बेटों, यात्रा और लिंग के माता-पिता हैं, जिनका जन्म क्रमशः 2006 और 2010 में हुआ था।

SEE MORE: श्रीदेवी के पति ने शेयर की श्रीदेवी की यह अनदेखी तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग होने की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया। नोट में लिखा है, ‘दोस्त, जोड़े, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में अठारह साल का साथ। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं।

 

SEE MORE: इसे बड़ी फिल्म के बाद आ गई थी अमिताभ-रेखा के रिश्ते में दरार, मना कर दिया था साथ में काम करने को

रजनीकांत के एक प्रशंसक ने बताया कि यह सुपरस्टार को कैसे प्रभावित करेगा। ट्वीट में लिखा गया, “#रजनीकांत सकारात्मकता के आदमी। इतने सारे सकारात्मक। इतने सकारात्मक कार्य। सकारात्मक कर्म। फिर भी उनके निजी जीवन में इतने सारे नकारात्मक। मुझे नहीं पता कि भगवान उन्हें इस तरह दंडित क्यों कर रहे हैं। कल्पना नहीं कर सकता। वह अब जिस आघात से गुजर रहा है, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि धनुष ने ऐश्वर्या की निर्देशित पहली फिल्म ‘3’ में काम किया था और इसमें ‘कोलावेरी दी’ गाना भी था।

SEE MORE: ये है बॉलीवुड के वे 4 फेमस सितारे, इन्होंने सरकारी नौकरी छोड़कर बनाया इतिहास

धनुष इन दिनों आगामी तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म वाथी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के तेलुगु वर्जन का नाम सर रखा गया है। वेंकी अतलुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धनुष एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह परियोजना धनुष की तेलुगु उद्योग में पहली फिल्म होगी। टीम ने पारंपरिक पूजा समारोह के साथ शूटिंग शुरू की। लॉन्च समारोह में फिल्म निर्माता त्रिविक्रम ने प्राथमिक मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया, जिन्होंने पहले शॉट की ताली बजाई। संयुक्ता मेनन को मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है, जबकि जीवी प्रकाश कुमार को संगीत तैयार करने के लिए अनुबंधित किया गया है। परियोजना को सीतारा एंटरटेनमेंट द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *