सूर्यवंशी की इस एक्ट्रेस ने दिया बोल्ड अवतार…कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोल…

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बहुत बड़े अभिनेता है जिन्हे दुनिया भर में लोग जानते है और उनके चाहने वाले मौजूद है।आपको बता दे कि, उनकी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली एक्ट्रेस बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई है।बता दे कि, एक्ट्रेस का निहारिका रायजादा है जो हाल में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है।दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में ,लाल रंग की ब्रा पहनकर अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखाया है जिसे देखकर हर कोई दंग है और एक्ट्रेस का ये अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सूत्रो की माने तो,निहारिका काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नहीं रहती है लेकिन फिर भी उनकी इंस्टग्राम पेज बनी हुई है जिस पर एक्ट्रेस की तस्वीरें भरी हुई है और इससे उनकी बोल्डनेस का पता चलता है। वैसे एक्ट्रेस के बारे में खास जानकारी है जिसे सुनकर दंग रह गए। दरअसल बात यह है कि,निहारिका हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले एक एक्शन फिल्म आई थी वॉरियर सावित्री जिसमें निहारिका का भी अच्छा खासा रोल था।इसमें उन्होंने शीर्षक किरदार निभाया था। यह फिल्म सत्यवान और सावित्री की पौराणिक कथा का आधुनिक अंदाज में स्क्रीन अडेप्टेशन था। वैसे तो यह फिल्म काफी नहीं चली मगर अपने टाइटल की कारण दर्शकों के जहन में अटक गयी। बता दें कि साल 2014 में एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्में में डेब्यू फिल्म सिक्स मानइस फाइव बराबर दो के माध्यम से की थी और ये एक हॉरर मूवी थी।एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी किरदार निभाते हुई दिखी गई थी और फिर साल 2019 में टोटल धमाल में निहारिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखायी दी थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *