सलमान खान की ईद पार्टी में पहुँची कंगना रनौत,लोगो ने लगाई लताड़ पूछा कहा गया तेरा हिंदुत्व…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता सलमान खान के घर कल ईद पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा रहा वहीं ऐसे ही बड़े-बड़े बॉलीवुड सलमान खान की ईद पार्टी में शिरकत की है वहीं जैकलिन फर्नांडिस के लेकर तमाम बड़े सितारे सलमान खान की पार्टी में देखेंगे और इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी सलमान खान की पार्टी में पहुंची है जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! वही, फैन सलमान खान की पार्टी में कंगना को देखकर हैरान हुए और साथ ही खुश हुए! ऐसे में कुछ ने कंगना को ट्रोल भी किया! वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय किया जा रहा है!

ऐसे में इस वायरल हो रही वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया गया है जहां वीडियो में अभिनेत्री कंगना रनौत को ऑफ़ वाइट और गोल्डन रंग के शरारा सूट में देखा जा सकता है वहीं अभिनेत्री अपने वीडियो में सिक्योरिटी के साथ भी दिखाई दे रही हैं! ऐसे में अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही हैं और वह हंसते हुए पैपराजी को पोज देती भी दिखी हैं! उन्होंने अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना दिया कि कुछ लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद भी उनको ट्रोल भी करने लगे!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

ऐसे में सोशल अभिनेत्री के वीडियो के सामने आने के बाद लोग कमेंट करते हुए देख रहे हैं एक नहीं लिखा है कि अब इसका हिंदुत्ववादी का नाटक कहां गया तो वहीं दूसरे ने लिखा कि सलमान खान कंगना रनौत को पार्टी में देखकर खुद हैरान हो गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *