क्या कैटरीना कैफ सच में अक्षय कुमार के साथ ये करना चाहती थी आये जाने इसके बारे में

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने वेलकम, नमस्ते लंदन और सिंह इज किंग जैसी हिट फिल्मों के साथ खुद को एक सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में स्थापित किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह एक बार उन्हें राखी बांधना चाहती थीं।

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे आकर्षक और लोकप्रिय सितारे हैं। अभिनेता एक साथ फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को उनके फॉलोअर्स ने पसंद किया जो उन्हें एक साथ विभिन्न फिल्मों में देखना चाहते हैं। उन्होंने बड़ी संख्या में हिट फिल्में दी हैं और उद्योग में अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय कौशल और फिल्मों में शानदार भूमिकाओं के लिए भी अपार प्यार हासिल किया है। यह जोड़ी एक साथ प्यारी लगती है और हमें प्रमुख ऑन-स्क्रीन युगल लक्ष्य देती है।

2016 में कॉफ़ी विद करण में एक उपस्थिति के दौरान, कैटरीना कैफ ने बात की कि वह तीस मार खान से शीला की जवानी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को राखी कैसे बांधना चाहती थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। वह तब अर्जुन कपूर को अपना ‘राखी भाई’ बनाना चाहती थीं। राखी एक बहन द्वारा अपने भाई की कलाई पर बांधा गया ताबीज है जो नुकसान से सुरक्षा का प्रतीक है।

कैटरीना ने तीस मार खान के सेट पर अपनी सोने की चोली में याद किया, सोच रही थी कि कोई क्यों नहीं चाहता कि वह उन्हें राखी बांधे। उसने कहा, “कोई भी नहीं है, कोई भी वास्तव में मुझ पर ध्यान नहीं दे रहा है। मैं दरवाजे पर चलते हुए किसे देखता हूं? एक ऐसे व्यक्ति के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, एक ऐसा व्यक्ति जिसे मैं अपना प्रिय मित्र मानता हूं, और मेरे अनुसार, मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। तो मैंने उनसे पूछा, ‘क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकता हूं?’ और अक्षय कुमार कहते हैं, ‘कैटरीना, क्या तुम्हें थप्पड़ चाहिए?'”

कैटरीना मुस्कुराती हैं और जवाब देती हैं, ‘मुझे राखी का मतलब ठीक-ठीक पता था। रक्षा बंधन का मतलब है कि भाई आपकी पूरी तरह से रक्षा करें। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे कई जगहों पर मेरी रक्षा करते हैं। इसलिए मैंने ऐसा कहा।’ कपिल शर्मा कहते हैं कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है। शो के बीच में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुझसे ऐसा ही करने को कहा और वो चाहती थीं कि मैं राखी बांधूं.

अक्षय और कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन भी हैं, पिछली गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *