रेड स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में Nikki Tamboli का ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

निक्की तंबोली बिग बॉस 14 की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें इस शो से नाम, शोहरत, फेम, काम और फैंस का बेशुमार प्यार मिला है. निक्की आज टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. निक्की को टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. एक्ट्रेस के ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट पर फैंस फिदा रहते हैं.

अपनी बेबाक पर्सनैलिटी की तरह ही निक्की कपड़े भी एकदम बिंदास पहनती हैं। उन्हें स्लिट एंड शॉर्ट लेंथ ड्रेसेस से लेकर जींस और लो-कट टॉप्स में अक्सर स्पॉट किया जाता है। इस बार जब निक्की बर्थडे पार्टी में शरीक होने पहुंचीं, तो उनका लुक ऐसा नजर आया जिसे देख लोग उन्हें मुड़-मुड़कर, बार-बार देखने को मजबूर हो गए। अब इसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो चुकी हैं।

साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग चल रही है. एक्ट्रेस निक्की तंबोली भी शो का हिस्सा हैं. शूटिंग के बीच रेड कलर के ड्रेस में अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर एक बार फिर निक्की सुर्खियों में आ गई हैं. निक्की के कातिलाना अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं.न्यूड ब्राउनिश आईशैडो, न्यूड लिपस्टिक, आईलाइनर और मस्कारा के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. साइड पार्टेड ओपन हेयर में निक्की बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.

फैंस निक्की की इन ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बरसात हो रही है. एक फैन ने लिखा- निक्की आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. कई सारे यूजर्स निक्की को गॉर्जियस बता रहे हैं.

इसके बाद अब फिर रेड कलर की सिजलिंग फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोरोना संक्रमण से जान चली गई. भाई के निधन के 3 दिन बाद ही निक्की रिेयलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना भी हो गई थीं. जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *