करीना कपूर ने दिखाई सोनोग्राफी रिपोर्ट तो हैरान हुए फैन्स, एक ने पूछा-इतनी जल्दी फिर प्रेग्नेंट हो गई?

कुछ दिनों पहले करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली हैं. बच्चे को बताया जाता है कि वह कैसे मां बनी. इसके बाद एक फोटो है दिखाया जा रहा है जिसमें करीना कपूर एक सोनोग्राफी शेयर करती नजर आ रही हैं। यह सोनोग्राफी किसी और की नहीं बल्कि करीना कपूर के बच्चे की है। सोनोग्राफी एक ऐसा माध्यम है जिसमें मां के गर्भ में बच्चे की छवि दिखाई जाती है।

दूसरे पोस्ट में कही ये बात

उन्होंने दूसरे पोस्ट में कैप्शन में लिखा, ‘ये मेरा सफर है। मेरी प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेसी की बाइबल लिखना। इस किताब में मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावनात्मक तौर पर मैंने जो भी अनुभव किया, उसका विवरण इसमें हैं।’ वहीं अगर बात करें करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी इस किताब के अलावा वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में आमिर खान को लीड रोल में देखा जाने वाला है।

करीना ने दी किताब के बारे में जानकारी

दरअसल, करीना अपनी इस पोस्ट में अपनी किताब के बारे में जानकारी देना चाह रही थीं. उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर एक किताब लिखी है. अब उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव बताया है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं करीना

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी इस किताब के अलावा वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) को लीड रोल में देखा जाने वाला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *