इस बड़ी वजह के कारण सलमान खान अबकी बार अपने घर पर नही मनाएंगे EID

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हर साल ईद के मौके पर सभी रिश्तेदारों को अपने घर बुलाते हैं और जमकर एन्जॉय करते हैं. भाईजान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। सलमान खान के फैंस पहले उनकी फिल्म के फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो शो देखते हैं और फिर उन्हें देखने के लिए उनके घर के बाहर जाते हैं। हालांकि साल 2022 की ईद थोड़ी अलग होने वाली है। इस साल न तो ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज हो रही है और न ही वह घर पर रहेंगे।

हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान 2022 तक ईद अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं मनाएंगे। पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि इस साल सलमान खान बहन अर्पिता खान शर्मा के घर ईद मनाने जाएंगे, जहां उनके साले आयुष शर्मा ने ईद पार्टी का इंतजाम किया है।

एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, ‘इस साल भी खान परिवार की ईद धमाकेदार होगी लेकिन सेलिब्रेशन सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर पर होगा। खान परिवार ने तय किया है कि इस साल सभी अर्पिता और आयुष के घर ईद मनाने जाएंगे।

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की जब से शादी हुई है, खान परिवार अपने घर पर कई त्योहार मनाता है। खान परिवार सालों से गैलेक्सी अपार्टमेंट में गणपति बप्पा की स्थापना कर रहा है, लेकिन पिछले साल भी खान परिवार गणेश उत्सव के लिए अर्पिता के घर आ गया था। अर्पिता और आयुष कुछ समय पहले माता-पिता बने हैं, जिसके कारण खान परिवार अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए त्योहार मनाने के लिए उनके घर जाता है। अर्पिता हर त्योहार पर घरवालों का ख्याल रखती हैं। खैर, आप खान परिवार की ईद पार्टी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं या नहीं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *