iPhone 13 offer : Apple ने iphone और Macbook खरीददारों के लिए दिया बम्फर डिस्काउंट, जानें ऑफर…

आप Apple iPhone 13 और MacBook Air को सस्ते में खरीद सकते हैं। वैसे तो ज्यादातर बिक्री ऑनलाइन होती है, लेकिन इस बार आप ऑफलाइन बाजार से इन उत्पादों को सस्ते में खरीद पाएंगे। आप इमेजिन स्टोर पर उपलब्ध सौदों का लाभ उठा सकते हैं। अधिकृत Apple विक्रेता कई उत्पादों पर छूट दे रहे हैं। अगर आप नया आईफोन या मैकबुक लेने की योजना बना रहे हैं तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें मिलने वाली डील्स और छूट की डिटेल्स।

आईफोन 13 पर क्या है ऑफर

पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 13 की भारत में कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आप इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस पर 10% का डिस्काउंट है। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 71,910 रुपये हो जाती है। यानी फोन पर आपको 7990 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड पर 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर मिल रहा है, जिसके बाद डिवाइस की कीमत 66,910 रुपये हो जाती है।

कहां और कितनी मिलेगी छूट

स्टोर 22,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5000 रुपये का बोनस डिस्काउंट दे रहा है। आप अपने पुराने फोन के बदले इस डिवाइस पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। यानी आप iPhone 13 को 60 हजार रुपये की कम कीमत में खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। आपको बता दें कि इमेजिन स्टोर पर मिलने वाले डिस्काउंट का फायदा ऑफलाइन मार्केट में ही मिलेगा। यह ऑफर सिर्फ नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में उपलब्ध है।

मैकबुक एयर पर भी ऑफर है

आईफोन 12 को आप इमेजिन स्टोर से महज 54,900 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप MacBook Air M1 को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह लैपटॉप फिलहाल भारत में 92,900 रुपये में उपलब्ध है और आप इसे 83,610 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 9,290 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड पर 6000 रुपये मिल रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *