Airtel और JIO को टक्कर देने के लिए Vodafone-idea ने लांच किया 29 रु का रिचार्ज जिसमे मिलेगा…

Vodafone Idea ने पांच नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन नए प्रीपेड प्लान्स की कीमत 29 रुपये से शुरू होती है। ये प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट हैं जो अपने लिए एक सस्ता प्लान लेना चाहते हैं। ये प्लान कुछ डेली डेटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं। जबकि कुछ ऐड ऑन प्लान हैं। जिसे डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल किया जा सकता है। Vodafone Idea ने 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये के प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। यहां हम आपको सभी प्लान्स के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

Vodafone Idea का 29 रुपये का प्रीपेड प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद आप 29 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें 2GB डेटा 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है। इसके अलावा इसमें अन्य फायदे नहीं दिए गए हैं।

Vodafone Idea का 39 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 4G डेटा वाउचर है। इस प्लान में 3GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। हालांकि, यह प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं है। इसे फिलहाल गुजरात सर्कल में उपलब्ध कराया गया है।

Vodafone Idea का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी दो सर्कल में उपलब्ध है। हालांकि दोनों सर्किल में अलग-अलग फायदे दिए गए हैं। टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात सर्कल में इस प्लान के साथ 21 दिनों की वैलिडिटी के लिए 9GB 4G डेटा वाउचर दिया जाता है। वहीं महाराष्ट्र और गोवा में इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 200MB डेटा 15 दिनों की वैलिडिटी के लिए दिया जाता है।

Vodafone Idea का 195 रुपये का प्रीपेड प्लान 2GB डेटा के साथ आता है। इसमें 300SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की है।

Vodafone Idea का 319 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट्स के साथ आता है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 एसएमएस और 2GB डेटा भी दिया जाता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Binge All Night, Data Rollover और Data Delights का भी फायदा मिलता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *