आंख मारने की स्टाइल से फेमस हुई साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने दिए होश उड़ने वाले बोल्ड सीन, मचा तहलका..

आपको याद ही होगा हाल ही में एक अभिनेत्री ने आंख मार कर पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी थी उनका नाम प्रिया प्रकाश वरियर हैं जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है केवल आंख मारने से ही प्रिया प्रकाश एक दिन में ही स्टार बन गई थी और जब उनका वीडियो वायरल हुआ था तो उनके इंप्रेशन देखकर लोग उनके दीवाने भी हो गए थे!

वही अपनी आंखों से हर किसी को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री बहुत ही कम उम्र में ही फेमस हो गई है ऐसे भी सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या भी काफी हैं वहीं अभिनेत्री हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं उन लोगों को उनके एक्सप्रेशन और उनकी अदा काफी पसंद आती हैं वहीं उनका आंख मारने वाला वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आया था उनका यह वीडियो वैलेंटाइन वीक पर वायरल हुआ था! ऐसे में इस मौके पर आया उनका यह वीडियो लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया!

वही जैसा कि हमने आपको बताया है कि प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रिय नजर आती हैं आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर भी करके जाती हैं और लोगों के बीच बनी रहती हैं ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है अब हाल ही में उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट भी वायरल हो रहा है जिसमें कि वह बेहद खूबसूरत लग रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *