बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को डेट करने के लिए रखी ये 7 शर्त, आप भी कर सकते है इनको पूरी…

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान अक्षरी अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी चर्चा में बनी ही रहते हैं और वह अपने परिवार से काफी ज्यादा प्यार भी करते हैं वहीं अगर बात करें आप उनकी बेटी को लेकर तो वह काफी ज्यादा उनको लेकर ओवर प्रोटेक्टिव भी हो जाते हैं!

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की आज के समय में फैंस की संख्या भी काफी अधिक है और पूरी दुनिया में उनके फैंस मौजूद हैं वही लोग उनके एक्टिंग के भी दीवाने हैं और उनकी फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता रहा है और हमेशा ही अभिनेता सुर्खियों में बने रहते हैं!

सबसे अहम बात तो यह है कि शाहरुख खान अपने परिवार पर जान छिड़कने हैं और वह परिवार के साथ-साथ अपनी बेटी सुहाना खान के लिए भी काफी प्रोटेक्टिव है! ऐसे में अभिनेता अपनी बेटी को किसी राजकुमारी से कम नहीं मानते हैं और उनका बेहद ही ज्यादा ख्याल भी रखते हैं!

वही इन सब के चलते एक इंटरव्यू में सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेकर शाहरुख खान से जब बातें की गई तो उन्होंने साफ लफ्जो में कह दिया कि जिन व्यक्ति में यह साथ खूबियां होगी वही उनके दामाद होंगे! तो जान लेते हैं क्या है वह साथ खूबियां-

दरअसल अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि मेरी बेटी के साथ अगर डेट करना है तो यह 7 शर्तें माननी पड़ेगी और शाहरुख खान की सड़कें कुछ इस प्रकार है कि नौकरी करो, मान लो कि मैं तुमको पसंद नहीं करता हूं, मैं हर जगह मौजूद हूं, अपना एक वकील भी रखो, वह मेरी राजकुमारी हैं और तुम मुझसे उसे जीत नहीं सकते हो, मुझे दोबारा जेल जाने में कोई भी आपत्ति नहीं होगी, तुम उसके साथ जो भी करोगे वह मैं तुम्हारे साथ करूंगा!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *