शादी के महज 12 दिन बाद ही आलिया भट्ट को मिली गुड न्यूज, जानें ऐसी क्या है खबर…

Alia Bhatt got good news only after 12 days of marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री आलिया भट्ट जिन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ शादी की है और उसके बाद से ही वह अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में भी चल रही हैं लेकिन इस बार कपूर परिवार में अपनी बहू आलिया भट्ट को ही एक बड़ी खुशखबरी मिली है! अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही विदेशी सुपरस्टार को इंस्टाग्राम पर पछाड़ दिया और महज 10 साल में ही आलिया भट्ट टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल हो गई है!

Alia Bhatt got good news only after 12 days of marriage

यहां आपको मालूम हो कि अभिनेत्री जेनिफर लोपेज जैसी हॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ दिया है और इस लिस्ट में आलिया भट्ट ना केवल इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं बल्कि एकमात्र एशियन अभिनेत्री भी है वही शादी के महज 12 दिन के अंदर ही आलिया भट्ट को यह बड़ी उपलब्धि हासिल करने से उनके ससुराल वाले भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं ऐसे में टॉप फाइव सेलिब्रिटी इन्फ्लेशन की लिस्ट में आलिया भट्ट का चौथा स्थान आ गया है!

Alia Bhatt got good news only after 12 days of marriage

वही सबसे पहले स्थान पर तो अमेरिकी अभिनेत्री और सिंगल जैंडाया है और दूसरे स्थान पर डॉम होलेंड का नाम है और इसी लिस्ट में तीसरे पायदान पर थप्पड़ कांड के बाद चर्चा में आए अभिनेता विल स्मिथ का नाम है तो वही जेनिफर लोपेज अब पांचवें स्थान पर खिसक गई हैं और आलिया भट्ट से वह एक पायदान नीचे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *