जब अपनी बहन ईशा देओल की शादी में नहीं आए थे सनी देओल और बॉबी देओल, हेमा मालिनी ने क्या कहा था

When Sunny Deol and Bobby Deol did not attend : ईशा देओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी हैं जबकि सनी देओल और बॉबी देओल ईशा देओल के सौतेले भाई हैं. बता दें कि दोनों धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. इन्हें लेकर एक घटना याद आती है जब सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल अपनी सौतेली बहन ईशा देओल (Isha Deol) की शादी में नहीं पहुंचे थे.

बता दें कि ईशा देओल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. ईशा देओल भी बड़े पर्दे पर अभिनेत्री रह चुकी हैं लेकिन शादी करने और मां बनने के बाद वह सिनेमा से काफी दूर हो चुकी हैं. शादी के बाद वह कभी भी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई.

हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने 29 जून 2012 को अपने दोस्त भरत तख्तानी से शादी की थी. बता दें कि भरत एक बड़े बिजनेसमैन है दोनों की शादी मुंबई में हेमा मालिनी के बंगले से ही हुई थी. इस शादी में परिवार के सभी लोग और बेहद करीबी ही शामिल हुए थे लेकिन इस शादी में सबकी निगाहें सनी देओल और बॉबी देओल पर टिकी थी कि क्या वह अपनी बहन की शादी में पहुंचते हैं या नहीं. वही हेमा मालिनी को भी उम्मीद थी कि वह दोनों जरूर आएंगे.

लेकिन गौरतलब है कि ईशा देओल की शादी में ना तो सनी आए और ना ही बॉबी. उस समय इस पर कई तरह की चर्चा भी हुई थी. लोगों ने कहा कि अभी तक सनी बॉबी की हेमा मालिनी के परिवार से अनबन चल ही रही है.

हेमा मालिनी ने उस समय बताया था कि सनी और बॉबी दोनों ही भाई ईशा की शादी के वक्त विदेश में शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग कैंसिल नहीं हो सकती थी इसलिए वह दोनों शादी में नहीं आ पाए थे. पर जब दूसरी बेटी अहाना की शादी हुई तो उस समय भी हेमा मालिनी ने कहा था कि बॉबी और सनी दोनों शादी में जरूर आएंगे लेकिन उस शादी देवी दोनों नदारद थे.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *