बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सैफ अली खान के बचपन की वीडियो हुई वायरल, देखें किसी दिखती थी 1 साल की सारा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नवाब के नाम से मशहूर अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं! ऐसे में वह कभी अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ देखे जाते हैं तो वही कभी अपनी पहली पत्नी से उनकी बेटी सारा अली खान के साथ दिखाई पड़ते हैं ऐसे में सारा अली खान भी काफी चुलबुले अंदाज की मानी जाती है और सोशल मीडिया पर भी उनकी आज के समय में काफी अच्छी खासी पकड़े हैं और आए दिन अपनी मस्ती भरी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है!

ऐसे में जब इस बीच कुल साइकिल पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है इस वीडियो को देखा जाए तो सारा अली खान बेहद ही ज्यादा क्यूट लग रही है क्योंकि यह वीडियो सारा अली खान की बचपन का वीडियो है जिस पर उनके फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं!

Baby Sara with Ibrahim, no wait , with SAIF on the sets
by inBollyBlindsNGossip

आपको बता दें कि सारा अली खान बचपन से ही फिल्म के सेट पर जाने की शौकीन थी और वह अक्सर ही अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिखाई देती थी और उसी से जुड़ा हुआ अब यह वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री अपने पिता के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही है और रिपोर्ट की माने तो साल 1997 का सारा अली खान का यह वीडियो है जब वह महज 1 साल की हुआ करती थी वही उनकी मां अमृता सिंह भी अक्सर सारा अली खान को फिल्म के सेट पर ले जाया करती थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *