तो ऐसे मनाया करीना कपूर के बेटे जेह ने अपना पहला रक्षा बंधन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें की पोस्ट

Kareena Kapoor’s son Jeh celebrated his first Raksha Bandhan: अभी हाल ही में सोहा अली खान ने अपने भतीजे जहांगीर (जेह) अली खान की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में उनकी प्यारी बेटी इनाया नौमी केमू अपने क्यूट भाई को किस करते हुए नजर आ रही है. गौरतलब है कि फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड (Bollywood) सितारों को भी फोटो में इनाया और जेह की बॉन्डिंग खूब भा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CS8v0y0DX9I/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सोहा अली ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम कैप्शन में अपनी भाभी करीना कपूर खान (Kareena kapoor) को टैग करते हुए ब्लू हार्ट के साथ लिखा, ”फर्स्ट राखी”. इस फोटो में इनाया ब्लू फ्रॉक पहने हुए अपने भाई पर प्यार लुटाते हुए दिख रही है. वहीं क्यूट जेह येलो आउटफिट में अपनी बड़ी बहन को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं. दोनों ही बच्चे इस फोटो में काफी प्यारे लग रहे हैं.

गौरतलब है कि रक्षा बंधन के खास मौके पर सोहा अपने भाई सैफ अली खान को राखी बांधने उनके घर पहुंची थीं. जहां उन्होंने करीना कपूर, तैमूर और जेह के साथ राखी सेलिब्रेट किया. इससे पहले सोहा ने इंस्टाग्राम पर सैफ, तैमूर अली खान और इनाया खेमू के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीरे शेयर की थीं, जिसमें इनाया को मामा सैफ की मदद से तैमूर की कलाई पर राखी बांधते हुए देखा गया था.

बता दें कि करीना -सैफ के दूसरे बेटे जेह का यह पहला राखी है. जेह का जन्म 21 फरवरी, 2021 को हुआ था. जेह अपने जन्म से ही मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि करीना-सैफ पहले अपने छोटे शहजादे को मीडिया की नजरों से दूर रखना चाहते थे. इसलिए दोनों ने न तो कभी बेटे के नाम का जिक्र किया और ना ही कभी मीडिया के सामने उसका ही फेस ही दिखाया. हालांकि अब करीना ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ के जरिए अपने बेटे का नाम का खुलासा किया और साथ-साथ पहली झलक भी शेयर कर अब वाहवाही लूट रही हैं.

 

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *