जब दो बच्चों की मां हो कर करीना कपूर ने बिखेरे अपने सेक्सी हुस्न के जलवे, खूबसूरत फोटो देख लोगों ने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का फैशन स्टाइल बाकी हसीनाओं से अलग दिखता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह ज्यादातर ऐसे कपड़े पहनना पसंद करती हैं जिनमें वह सहज महसूस करें। हालांकि बेबो के फैशन की कमाल की बात ये है कि वो हर उस इवेंट के हिसाब से खुद को स्टाइल करना जानती हैं, जिसमें ग्रेस और एटीट्यूड दोनों नजर आते हैं.

हसीना ट्रेंड के साथ जाना जानती हैं और यही वजह है कि आज भी फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. दो बच्चों की मां बनने के बाद करीना ने जिस तरह से अपनी फिटनेस और फैशन में कोई कमी नहीं आने दी है वह काबिले तारीफ है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहनकर यूनाइटेड नेशन यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में पहुंचीं, जिस पर सबकी निगाहें टिकी रहीं।

ब्लैक जंपसूट में करीना कपूर

करीना कपूर ने जो ब्लैक कलर का जंपसूट पहना था उसमें उनकी पतली कमर को बहुत अच्छे से हाईलाइट किया जा रहा था। उन्होंने इस आउटफिट को लग्जरी फैशन हाउस Herve Leger से सिलवाया था, जो उनके फिगर को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था। हसीना का ये लुक कुछ ऐसा था जिसमें उनका अंदाज सिंपल तो था, लेकिन उनसे नजरें हटाना मुश्किल था.

बैक डिटेलिंग कमाल की लग रही है

करीना के इस फिटेड जंपसूट में राउंड नेकलाइन के साथ हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप्स डाले गए थे, जिसमें उनका फ्लैट टमी बखूबी दिख रहा था. वहीं, इस सिल्हूट में साइड कर्व्स को हाइलाइट करने में कोई कमी नहीं आई। आउटफिट में बैक डिटेलिंग बहुत आकर्षक थी, जिसमें क्रॉस स्ट्रैप्स के साथ कट-आउट पैटर्न दिख रहा था। हसीना के इस लुक को किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए आसानी से कैरी किया जा सकता है.

न्यूनतम प्रयास के साथ पूरा करें

जहां बेबो के ऊपरी हिस्से को बॉडीकॉन पैटर्न में रखा गया था, वहीं बनियान के नीचे से फ्लेयर्ड पैंट उनकी लंबी हाइट के साथ परफेक्ट लग रही थी। फ्लोर-गेजिंग हेमलाइन के साथ इस ऑल ब्लैक लुक को पूरा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे न्यूनतम प्रयास के साथ परफेक्ट टच दिया। उसने अपने कानों को सोने के झुमके, एक सुनहरी घड़ी, अंगूठियां और काली स्ट्रैपी पीप-टो हील्स के साथ गोल किया।

इतनी थी कीमत

मेकअप के लिए, बालों को बीच से अलग किया गया था और स्मोकी आई-शैडो, कोहल्ड आईज़, स्लीक आईलाइनर, ग्लॉसी पिंक लिप्स, ब्लश गाल और बीमिंग हाइलाइटर के साथ स्लीक में स्ट्रेट रखा गया था। वैसे अगर आपका भी करीना की इस ड्रेस पर गिर गया है तो जानिए इसकी कीमत। फैशन हाउस हर्वे लेगर की आधिकारिक वेबसाइट पर इस जंपसूट की कीमत 54,736 रुपये दी गई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *