त्रिशाकर मधु का एमएमएस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, अगर आप भी सर्च कर रहे हैं तो फस सकते हैं मुसीबत में, जाने कैसे

Trishakar Madhu’s MMS is going viral on social media: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का MMS वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. लोगों ने जमकर कमेंट्स किए है. लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है. कइयों ने तो उन पर सवालिया निशान भी खड़े किए. एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात कही थी. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था. अब ऐसे में लोग यूट्यूब (Youtube) पर त्रिशाकर का वीडियो (Trishakar Madhu Viral Video) डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं.

बता दें कि लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो (Trishakar Madhu ka viral video) शेयर कर रहे हैं और उसे डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस लोगों से लगातार वीडियो को शेयर ना करने और इसे डिलीट करने के लिए गुजारिश कर रही हैं.

गौरतलब है कि यूट्यूब पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिए लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड , त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक टेलीग्राम (trisha kar madhu viral video link Telegram) जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

बता दें कि अगर यूट्यूब पर किसी का वीडियो वायरल हुआ तो इसे शेयर करना गैर कानून माना जाता है और भारत में पॉर्न पर बैन लगाया गया है. ऐसी स्थिति में ऐसा करना लोगों को भारी पड़ सकता है.

गौरतलब है कि त्रिशाकर मधु ने लोगों से अपील की थी कि वो इसे शेयर कर ना करें उन्हें बदनाम ना करें. उनसे गलती हुई है मगर उनके साथ ऐसा ना किया जाए. वो लगातार लोगों से वीडियो को डिलीट करने का अनुरोध कर रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) से भी मदद मांगी थी. तब भी पवन के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट्स भी किए थे.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *