कपिल शर्मा शो खत्म होने के बाद करते हैं अर्चना के साथ गंदे काम, सालो बाद सच आया सामने तो लोग भड़के…

देश का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अक्सर ही चर्चा में बना रहता है वहीं इन दिनों इस शो में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह जज के तौर पर नजर आ रही है! इतना ही नहीं बल्कि इस में सबसे खास बात तो यह है कि इस शो को इस समय सबसे ज्यादा देखा जा रहा है और वह इस शो के फैंस नहीं सीजन का भी इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं!

वही अर्चना पूरन सिंह अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर द कपिल शर्मा कॉमेडी शो के सेट से कुछ तस्वीरें और गपशप की दैनिक दिनचर्या शेयर करने के लिए भी जानी जाती है वहीं अभिनेत्री सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ पर्दे के पीछे की मस्ती को लेकर भी कलाकारों की उल्लेखित वीडियो पोस्ट करती रहती है!

वहीं ऐसे में एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं वही वह कहते हैं कि कभी-कभी हम अलग-अलग चीजें है ना कैसे मैंने शोले फिल्म को देखा और सोचा कि मैं बड़ा होकर डकैत बनूंगा वहीं इसी के जवाब में अर्चना पुराण सिंह ने तुरंत कपिल शर्मा पर कटाक्ष करते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें सोनी टीवी ने एक बड़ा वेतन मिलता है डाकू ही बना है तू सोनी टीवी को लूट रहा है डाकू ही तो है तू!

वही कपिल शर्मा भी कहते हैं कि तो क्या मैं थोड़ी कर रहा हूं ना सोनी? दोपहर के भोजन आओ! वही आपको बता दें कि इस शो में उस समय कीर्ति सेनन और टाइगर श्रॉफ बिना सेंसर वाली क्लिप को कॉमेडियन कपिल शर्मा की पिछली एपिसोड से शेयर किया गया था जिसमें साजिद नाडियावाला और उनकी पूरी टीम इस कार्यक्रम में दिखाई दिए थे!

हुई आपको बता दें कि कॉमेडियन नहीं यूट्यूब पर इसका वीडियो शेयर किया था और इसकी शुरुआत में मेहमानों से होस्ट बात करने के लिए शुरुआत होती है जबकि वह शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे होते हैं बाकी की वीडियो में कॉमेडियन को मेहमानों के साथ हंसी मजाक करते हुए देखा जा सकता है!

वहीं अगर अर्चना पूरन सिंह की बात करें तो वह उन महिलाओं में से एक है जो हंसने की बजाय बढ़ती है वही रिपोर्ट में ऐसा भी माना जाता है कि अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के 1000000 रुपए का चार्ज करती है!

Disclaimer: ये खबर fectnewspeper, gajabfacts से ली गई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *