कंगाली की स्थिति में आई जरीन खान, बोली- सलमान खान से नहीं मांगूगी मदद, वह बदले में मुझसे…

Zareen Khan came in the condition of pauper: बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया में कई उभरते हुए सितारों को अपना करियर बनाने का सुनहरा अवसर दिया है, जिनके अंदर कई कलाकार तो ऐसे निकले हैं जो कि अपने इस फिल्मी सफर में आगे आ चुके हैं. परंतु कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो आज भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान है.

बॉलीवुड मैं वीर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान (Zareen Khan) आज परेशानियों से गुजर रही हैं. सलमान खान के साथ वीर जैसी दमदार फिल्म में अभिनेत्री ने एक राजकुमारी का रोल अभिलेख किया था परंतु यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने जरीन खान को काफी पसंद किया था.

जब जरीन खान आई थी तो बहुत से लोग उन्हें कैटरीना कैफ की फोटो कॉपी कहते थे, जिसकी वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया. जिसके बाद अभिनेत्री ने हॉट फिल्मो की तरफ अपना रुख कर लिया था. जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों के अंदर काम किया है. लेकिन उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़ा है.

बता दें कि जब जरीन खान ने यह पाया कि अब उनको हिंदी फिल्म जगत में काम नहीं मिल रहा है तो उसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. जरीन खान ने ऐसा बताया है कि और किसी पर भी लोग बड़े बैनर या फिर बड़े चेहरे को ही देखना चाहते है. अभिनेत्री का कहना है कि जो भी प्रोजेक्ट मिलता है उसके लिए उनसे हॉट फोटोस दिखाने के लिए कहा जाता है. यह सभी बात करते हुए जरीन खान ने ऐसा भी कहा कि वह कब तक दोबारा से अभिनय की तरफ नहीं जाएगी जब तक उन्हें कोई उनकी पसंद का प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता.

वहीं दूसरी ओर जैसा कि हम सभी लोग यह भी जानते हैं कि देश के अंदर कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण देश के सभी लोगों को बड़ी काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है इसका असर बॉलीवुड पर भी देखा गया है. इन दिनों जरीन खान की कठिन स्थितियों से गुजर रही है एक तो उनके पास काम नहीं रहा है और दूसरी और लॉकडाउन के कारण वह कंगाली का सामना करने को मजबूर हो गई है.

अपने इंटरव्यू के दौरान जरीन खान ने बताया था कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान है जिसकी वजह से काफी ज्यादा परेशान हो रही है और जरीन खान से सलमान खान से सहायता लेने के बारे में पूछा गया तो इस पर उनका कहना था कि हर किसी की मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है लेकिन इस बार वह सलमान खान से मदद नहीं लेना चाहती है क्योंकि वह बदले में मुझसे कुछ भी लेना नहीं चाहते थे और मैं किसी का एहसान नहीं ले सकती हूँ.

जरीन खान ने आगे कहा कि सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है. ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही है लेकिन सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं. भले ही सलमान खान उनकी मदद के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करने वाले हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनसे वह कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *