शादी से पहले ही बेकाबू हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दिखे एक दूसरे की बाहों में, तस्वीर हुई वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का दिन धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। बहुत जल्द दोनों एक दूसरे के होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगा. शादी से पहले आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शादी से पहले आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की इंटीमेट केमिस्ट्री नजर आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को गले लगा रहे हैं. आलिया के हाथ और रणबीर के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। आलिया ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लव एंड लाइट’।

https://www.instagram.com/reel/CcKYlRjAmul/

मालूम हो कि पिछले महीने 29 मार्च को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 5 साल पहले शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग खत्म की थी. इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फैंस के साथ शेयर की। ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है। आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरें इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही शुरू हो गईं। हालांकि अब दोनों अपने रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CV3Hrf9vYhe/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *