अंबानी परिवार में फिर गूँजने वाली है बच्चे की किलकारियां।

वही मुकेश अंबानी की बात करें तो आज के समय में यह नाम भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बखूबी तरीके से जाना जाता है और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ हासिल भी किया है और हर कोई उनको अब अपना आदर्श तक मानता है वहीं दूसरी और बता दे कि मुकेश अंबानी का परिवार एक ऐसा परिवार है जो अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है चाहे फिर वह उनकी पत्नी नीता अंबानी की वजह से हो या फिर उनके बेटे या पोते की वजह से!

अभी हाल ही में मुकेश अंबानी के पुत्र पृथ्वी अंबानी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां चल रही थी और पूरा परिवार इन दिनों लाइमलाइट लूट रहा था! दरअसल पृथ्वी अंबानी भी 1 साल के हो चुके हैं और उनके जन्मदिन पर जिस प्रकार का माहौल बनाया गया था वह मीडिया में आया हुआ था वही सोशल मीडिया पर भी उनके जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें वायरल हुई थी!

अब इस बीच एक और खबर सामने आ रही है कि पृथ्वी अंबानी को अपने साथ खेलने के लिए एक और नन्हा मेहमान मिलने वाला है! दरअसल एक बार फिर सिम अंबानी परिवार सुर्खियों में आ गया है और इसकी वजह है कि उनका पोता पृथ्वी अंबानी का अब बड़ा भाई भी आने वाला है या फिर साफ लफ्जो में कह लीजिए कि कोई उनको भैया कहने वाला जल्द ही आने वाला है! दरअसल यह खबर इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि श्लोका अंबानी की बहन को बेबी होने वाला और इसी के चलते यहां तक कहा जा रहा है कि अब पृथ्वी अंबानी को खेलने के लिए या भैया बोलने के लिए जल्द ही कोई मिलने वाला है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *