साउथ की फिल्मों के इस हीरो का बड़ा बयान बॉलीबुड में कभी काम नही करूँगा?

टॉलीवुड के मशहूर स्टार महेश बाबू अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वह फिल्मों की दुनिया में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जिस वजह से वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। महेश बाबू के फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. इससे जुड़ी एक खबर इस समय हर तरफ फैल रही है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड में डेब्यू करने के सवाल का खुलकर जवाब दिया है। फैंस उनके जवाब का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। तो आइए जानते हैं कि महेश बाबू का हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर क्या कहना है।

मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है

साउथ के बड़े स्टार महेश बाबू हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस समय वह अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ ऐसा कहा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. इस इवेंट के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेंगे तो इसका जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है… मैं सिर्फ तेलुगु फिल्में ही कर सकता हूं…’ डेब्यू के बारे में पूछे जाने पर फिल्म में उन्होंने कहा, मैं किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानता। इस बयान के बाद कई अफवाहों पर विराम लग गया। जिसमें कहा जा रहा था कि महेश बाबू जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

तेलुगु फिल्में धमाल मचा रही हैं

तेलुगु फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। इस लिस्ट में राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर भी शामिल है और इसके अलावा अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा फिल्म के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। आज भी इंस्टाग्राम इस फिल्म के गानों से भरा पड़ा है। महेश बाबू के फैसले के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *