जब बॉलीवुड सुपरस्टार जितेंद्र पर चचेरी बहन ने लगाया घिनौना आरोप, कहा: नशे में चूर हो इसने मेरे साथ…

बॉलीवुड के अभिनेता जितेंद्र अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं वहीं अभिनेता ने अपने बॉलीवुड के करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर बड़े-बड़े सुपर स्टारों के साथ भी आती है वही अभिनेत्रियों में भी उस दौर की लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ उन्होंने काम किया! यह बता दे कि अभिनेता जितेंद्र अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं वही उनका नाम उस दौरान भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था तब उनकी चचेरी बहन ने ही उनके ऊपर शो षण का मामला लगा दिया था और इसके अलावा हेमा मालिनी के साथ जितेंद्र का अफेयर भी उस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है भाई जान लेते हैं उनसे जुड़ी हुई कुछ बातें-

वही बता दे कि उनका असली नाम रवि कपूर है लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था और अपना नाम जितेंद्र रखा था वही जितेंद्र ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1959 से आई फिल्म नवरंग से की और इस फिल्म में वह छोटी सी किरदार में नजर आए थे इसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है और खुद को एक सफल अभिनेता की लिस्ट में शामिल भी किया है!

हालांकि फिल्मों में काम करने के दौरान अभिनेता हेमा मालिनी को अपना दिल भी दे बैठे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन शोभा कपूर को भी है उस समय देख कर रहे थे हालांकि फिर भी उनका आकर्षण हेमा मालिनी की तरफ होने लग गया था तो वहीं धर्मेंद्र की हेमा मालिनी को काफी पसंद किया जाते हैं और ऐसे ही जितेंद्र और हेमा मालिनी की करीबी उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी! उसके बाद धर्मेंद्र ने कई सारे जतन करने के बाद हेमा मालिनी और जितेंद्र की शादी रुकवा दी थी और जितेंद्र ने इसके बाद शोभा कपूर से ही शादी रचा ली थी वही आज हम बता दें कि जितेंद्र और शोभा कपूर के दो बच्चे हैं जिनका नाम एकता कपूर तुषार कपूर है!

वहीं दूसरी ओर जितेंद्र की चचेरी बहन ने जितेंद्र पर शो षण मामला उठाया था और इस दौरान इंडस्ट्री में काफी हलचल मच गई थी वही उनके यह सब बात सुनकर हैरान रह गए! दरअसल उनकी चचेरी बहन ने यह मामला उठाया था कि जब वह 18 साल की थी तब जितेंद्र 28 साल के हुआ करते थे और इस दौरान शराब के नशे में उन्होंने शो षण किया और उन्होंने अभिनेता जितेंद्र की गिरफ्तारी की मांग की थी! बाद में यह भी खुलासा हुआ था कि की छवि खराब करने के लिए यह सब एक साजिश के तहत किया गया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *