मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बेटे की मां बनने के बाद भी है ना खुश, बेहद खास ख्वाइश रह गई अधूरी, जाने क्या…

जैसा की आप सबको मालूम होगा कि देश की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मदर्स क्लब में अब शामिल हो चुकी है वही वह अब एक बेटे को जन्म देकर एक बेटे की मां बन चुकी है वहीं उनकी प्रेगनेंसी फ्रिज में काफी लाइमलाइट में रही है ऐसे में बिना किसी ब्रेक के भारती ने डिलीवरी से 1 दिन पहले तक काम किया था वही भारती और उनके पति हर्ष परेंट्स बनने के बाद काफी ज्यादा खुश भी हैं! लेकिन क्या आप सब लोग जानते हैं कि भारती सिंह बेटे की मां तो बन गई है लेकिन बच्चे को लेकर उनकी 15 अभी तक अधूरी है और अधूरी रह गई है!

अब ऐसे में आप लोग सोच रहे होंगे कि उनके घर पर एक प्यारा सा नन्हा मेहमान तो आ गया है तो फिर आखिरकार कॉमेडियन की कौन सी ऐसी ख्वाहिश थी जो अब दर्शन अभिनेत्री एक बेटी की मां बनी है लेकिन क्या आपको यहां तक मालूम है कि कॉमेडी क्वीन हो एक बेटा नहीं बल्कि एक बेटी चाहिए थी और इसका खुलासा खुद अभिनेत्री नहीं किया था और अभिनेत्री का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनको लड़का चाहिए था या लड़की?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वही आपको बता दें कि इस जवाब में भारतीय सिंह का कहना था कि लड़की चाहिए मेरी जैसी मेहनती लड़की चाहिए आप जैसा नहीं जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है इसी क्लिप में भारती लड़की होने के फायदे बताते हुए कहती हैं कि लड़की चाहिए ताकि सूट से घर पहुंचते समय बोलो की बैठक चाय बना दो मम्मा पहुंच रही है तो चाय बना कर रखे! बेटे को फोन कर बोलोगे तो कहेगा मैं क्रिकेट खेल रहा हूं लड़कियां बेस्ट होती है मुझे लड़की ही चाहिए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *