फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने दिया पहले बच्चे को जन्म, लेकिन पूरी नहीं हो पाई उनकी ये ख्वाहिश…

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह मां बन गई हैं। कॉमेडियन ने बेटे को जन्म दिया है। भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘its a boy’। स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में भारती और हर्ष एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं.

भारती अपनी गर्भावस्था के दौरान अपने वर्कफ्रंट में सक्रिय रही हैं। भारती ने डिलीवरी के आखिरी दिन तक शूटिंग की है। पैपराजी हर दिन शूटिंग के सेट पर भारती को स्पॉट करते थे और भारती के तमाम दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते थे।

भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं। ऐसे में भारती की यह इच्छा अधूरी रह गई है। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिए या बेटी। इस सवाल के जवाब में भारती सिंह ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, ”लड़की. मुझे एक लड़की चाहिए. मेरी तरह मेहनती. आप की तरह नहीं जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भारती ने आज एक बेटे को जन्म दिया है और कल यानि शनिवार को उन्हें शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान भारती हैवी बेबी बंप में नजर आईं और उनके पति हर्ष उनका साथ देते नजर आए। हर कोई भारती के इस जज्बे को सलाम कर रहा है और उन्हें ट्रेंडसेटर बता रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *