जब रेखा की घिनौनी हरकत देख जया बच्चन ने गुस्से में लगा दिया भरी महफिल में जोरदार तमाचा, जाने क्या थी वजह..

बात उन दिनों की है जब अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच प्यार के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियों में थे। अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार को लेकर आज भी लोग कयास लगाते रहते हैं। इसलिए हर अवॉर्ड शो में अमिताभ बच्चन का नाम आते ही लाइन में लगकर कैमरा जूम कर दिया जाता है. यह अलग बात है कि अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए अपने प्यार को कभी स्वीकार नहीं किया, जबकि रेखा ने अमिताभ के लिए अपने प्यार को खुलकर स्वीकार किया। उनका कहना है कि प्यार और प्यार छिपता नहीं है, उसी तरह अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी की खबरें भी अमिताभ के घर पहुंचीं। और फिर एक दिन ऐसा हुआ, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। अमिताभ बच्चन के सामने जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ मारा। जया बच्चन ने रेखा को क्यों मारा थप्पड़?

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर शुरू हुई और तब तक अमिताभ बच्चन की शादी हो चुकी थी। रेखा की दोस्त के बंगले में दोनों चुपचाप मिलते थे। लंबे समय तक किसी को अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबर नहीं लगी। मामला तब सामने आया जब रेखा की को-स्टार फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदसलूकी कर रही थी। अमिताभ बच्चन की तरफ से ऐसा नहीं देखा गया और उन्होंने आपा खो दिया। सेट पर मौजूद लोगों को अमिताभ बच्चन की इस हरकत से अंदाजा हो गया कि अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच कुछ चल रहा है। तभी से अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं। हालांकि दोनों इस बात से इनकार करते रहे, लेकिन मीडिया में भी उनके अफेयर की खबरें आने लगीं. मीडिया में खबर तो यहां तक ​​आ गई कि अमिताभ बच्चन और रेखा ने चुपचाप शादी कर ली है।

जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के सामने रेखा को क्यों मारा थप्पड़?

जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि अमिताभ और रेखा एक साथ काम करें। पत्नी होने के नाते जया बच्चन जितना सहन कर सकती थीं, उसने किया, लेकिन फिर एक समय ऐसा आया जब जया ने अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करनी शुरू कर दी कि अमिताभ रेखा के साथ काम न करें। यह बात उस समय की है जब निर्माता टीटो टोनी रेखा और अमिताभ के साथ फिल्म ‘राम बलराम’ बनाने जा रहे थे। जया और टीटो के बीच अच्छे संबंध थे, इसलिए जब जया को इस बात का पता चला तो उन्होंने टीटो से रेखा की जगह जीनत अमान को फिल्म में लेने के लिए कहा। टीटो ने जया के अनुरोध को स्वीकार कर लिया और रेखा को फिल्म से हटा दिया। जब रेखा को इस बात का पता चला तो उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद से बात की और फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। विजय ने रेखा से कहा कि इसके लिए उन्हें फिल्म के निर्माता टीटो से बात करनी होगी। इसके बाद रेखा ने फिल्म के निर्माता टीटो को ऐसा ऑफर दिया कि वह रेखा को मना नहीं कर पाईं।

रेखा ने निर्माता टीटो से कहा कि वह इस फिल्म में बिना कोई पैसा लिए काम करेंगी। प्रोड्यूसर टीटो मान गए और रेखा को फिल्म मिल गई। रेखा और अमिताभ के साथ फिल्म ‘राम बलराम’ की शूटिंग शुरू हुई। जब जया को पता चला कि रेखा फिल्म में फ्री में काम कर रही हैं तो वह यह बर्दाश्त नहीं कर सकीं। फिर एक दिन जया अमिताभ को बिना बताए चुपचाप फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। वहां जब जया ने रेखा और अमिताभ को साथ में अकेले में बात करते देखा तो उन्हें यह बर्दाश्त नहीं हुआ और जया ने सेट पर सबके सामने रेखा को गाल पर थप्पड़ मार दिया। ये सब अचानक से हुआ कि अमिताभ को समझ नहीं आ रहा था कि उस वक्त कैसे रिएक्ट करें, वो चुपचाप सेट से निकल कर घर चले गए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *