फैशन के चक्कर में मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगो ने किया बुरी तरह ट्रॉल, देखें वीडियो…

बॉलीवुड की अभिनेत्री सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन डीवा है! अभिनेत्री का हर लुक दर्शकों को बहुत पसंद आता है जिस पर फैंस फिदा भी हो जाते हैं! चाहे फिर वह जिम हो या योगा टाइम, वह अपने फैशनेबल स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं! इस बीच मलाइका अरोड़ा का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने एक अजीब सी ड्रेस पहनी हुई है! लेकिन इस ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है!

हाल ही में गुरुवार के दिन सैलून के बाहर देखा गया है और इसी समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जोरों से वायरल हो रहा है! वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सलून से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती है! हालांकि इस दौरान अभिनेत्री की ड्रेस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी किया है! यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ड्रेस काफी ज्यादा डीपनैक ड्रेस है जिसके चलते अभिनेत्री को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मलाइका की ड्रेस का कुछ लोगों ने बहुत मजाक उड़ाया है! एक यूजर ने कमेंट किया है कि मैडम हॉस्पिटल की बेडशीट का कवर का कपड़ा बनवा कर कहां जा रही हो हॉस्पिटल वाले आपको ढूंढ रहे हैं! दूसरे यूजर ने लिखा यह तो हॉस्पिटल की ड्रेस है किसी ने कमेंट किया इस उम्र में कुछ अच्छी ड्रेस पहन लिया करो! अन्य ने लिखा ऐसा लग रहा है जैसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हो!

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि जब उनके पोस्ट पर कोई गंदे गंदे कमेंट करता है तो उनके पेरेंट्स इस बात से बहुत दुखी हो जाते हैं और इसके बारे में उन्हें बताते हैं लेकिन अभिनेत्री पेरेंट्स को समझा कर शांत कर देती हैं! मिल रही जानकारी के अनुसार मलाइका ने बताया कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को इन सब बातों को इग्नोर करने को कह दिया है!

अभिनेत्री बताती है कि मेरे पेरेंट्स हमेशा कहते रहते थे कि तुम्हारे बारे में लोगों ने अजीब अजीब तरह की बातें कही है! एक दिन मैं अपने पेरेंट्स के साथ बैठी और उनसे बोला कि यह सब कचरा पढ़ना बंद करिए लेकिन वह है तो एक पेरेंट्स ही जब कुछ गंदा सुनेंगे तो परेशान होंगे ही! लेकिन जब मैंने उन्हें अच्छे तरीके से समझाया तो उन्होंने इस बारे में बात करना बंद कर दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *