उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा…रिवीलिंग बैकलेस टॉप में दिखाई अपनी बोल्ड लुक..

ओटीटी प्लेटफार्म और छोटे पर्दे की एक्ट्रेस उर्फी जावेद बीते समय से काफी ज्यादा चर्चे में बनी हुई है।वैसे तो एक्ट्रेस बिगबॉस में आने के बाद से एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में है या यूं मान लीजिए की वो समझ चुकी है कि, उन्हे कैसे सोशल मीडिया पर चर्चे में आना है। उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड लुक्स के वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन अपनी नई नई फोटोशूट्स की झलक दिखाते रहती है।एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिन हसीन बना दिया है।

अक्सर सोशल मीडिया पर रहती है वायरल…

सूत्रों की माने तो, हाल ही में जावेद ने खास लुक में अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करके फैंस को खास ट्रीट देती नजर आ रही है। हमेशा की तरह नए लुक से भी एक्ट्रेस अपने चाहने वालों और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बन गई है।उर्फी की नई वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि,सनकिस्ड फोटोज में वाकई काफी स्टनिंग लुक दे रही है। एक्ट्रेस फोटोज में  सेक्सी एंड रिवीलिंग बैकलेस टॉप में दिखाई दे रही है। तस्वीरों मे देख सकते है कि, उर्फी का लुक इतना अट्रैक्टिव है कि देखने वाला उन पर से नजर ही नहीं हटा पारहा है।

उर्फी की सनकिस्ड तस्वीरे हुई वायरल…

बता दे कि, इस लुक में उर्फी की 2 तस्वीरे शेयर की है दोनों फोटोज देखा जा सकता की धूप की किरणें उर्फी के चेहरे की चमक और खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। उर्फी के चेहरे का ग्लो देख कर फैंस फिदा हो चुके है।तस्वीर में दिख रहा कि, एक्ट्रेस ने ब्लैक सेक्सी बैकलेस टॉप को ब्लू जींस के साथ टीम अप किया है।इसके साथ उन्होंने पिंक आईशैडो और पिंक लिपस्टिक लगाई है।ब्लशर और हाईलाइटर लगाकर एक्ट्रेस न अपने लुक को ग्लैम इफेक्ट दिया है।सनकिस्ड फोटो में उर्फी जावेद की खूबसूरती और उनकी अदाओं का कोई जवाब ही नहीं है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने इस लुक से भी कहर ढा रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *