सैफ अली खान करीना कपूर को नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को मानते सबसे हॉट एंड सेक्सी ….

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान के बारे में कहा जाता है कि वह एक लाजवाब अभिनेता ही नहीं बल्कि एक मस्त मौला इंसान भी है! ऐसे में किसी का सबूत देते हुए आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं दरअसल यह मामला फेंटम फिल्म के रिलीजिंग था जिसके अंदर सैफ अली खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए थे!

वही ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ही झलक दिखला जा सीजन 8 के सेट पर पहुंचे! वहां पर करण जौहर और शाहिद कपूर भी मौजूद थे जो कि जज की कुर्सी पर बैठे हैं! ऐसे में करण जौहर ने भी सैफ अली खान की टांग खींचते हुए सवाल पूछ डाला कि उनको सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्री कौन सी लगती है! इसके लिए कदम जो है वहां पर कुछ ऑप्शन भी दिए थे जिसके अंदर कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर!

सैफ ने कहा कि वह काफी प्रोफेशनल हैं और इसी के मुताबिक वह कटरीना कैफ को सबसे हॉट मानते हैं! करण और बाकी कंटेस्टेंट वहीं बैठे-बैठे जोर-जोर से हंसने लगे! ऐसे में शाहिद कपूर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए! करण ने फिर सैफ से पूछा कि सबसे हॉट कौन है और क्या वह कह रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर सबसे हॉट नहीं हैं!

ऐसा कर करण जौहर ने नेशनल टीवी पर सैफ के साथ खूब मस्ती की! सैफ को बाद में समझ में आया कि उन्होंने क्या कहा था और करण के सवाल को दोहराने पर वह कहने लगे कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *