साउथ फिल्मों के लोकप्रियता देख सलमान खान को होने लगा बुरी तरह दर्द, कहा :- हमारी फिल्म तो चलती नही, तो उनकी…

केजीएफ, पुष्पा, बाहुबली और साहो जैसी साउथ फिल्मों ने हिंदी पट्टी में जबरदस्त कमाई की है। वहीं साउथ बेल्ट में जब हिंदी फिल्में रिलीज होती हैं तो उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं होता है। ऐसा कहना है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का। सलमान ने सोमवार को आईफा की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में साउथ और हिंदी फिल्मों की परफॉर्मेंस के बारे में बात की।

आपको बता दें कि सलमान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं। सलमान ने कहा कि मैं चिरू को लंबे समय से जानता हूं और वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनका बेटा रामचरण भी मेरा दोस्त है। उन्होंने हाल ही में आरआरआर में जबरदस्त काम किया है। मैंने उन्हें उनके जन्मदिन पर भी बधाई दी। अच्छा लगता है जब साउथ के कलाकार अच्छा काम करते हैं, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि हमारी फिल्में साउथ में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही हैं, जबकि उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं।

इस दौरान सलमान खान ने वीरता से फिल्में बनाने पर जोर दिया। सलमान ने कहा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही बहादुरी में विश्वास रखती है। दक्षिण और बॉलीवुड दोनों उद्योग एक बार वीरता में विश्वास करते थे। जब आप थिएटर से बाहर आते हैं तो आपके पास एक हीरो होता है। लेकिन बॉलीवुड में वीरता पर कुछ ही फिल्में बन रही हैं। हमें एक बार फिर से वीर फिल्में बनाना शुरू करना होगा।

हमारे पास वीरता की अवधारणा बहुत पहले से है:

सलमान ने आगे कहा- हमारे पास सलीम-जावेद के जमाने से ही बहादुरी का कॉन्सेप्ट था, लेकिन अब साउथ के फिल्ममेकर्स इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहे हैं। साउथ में फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और अब मैं साउथ के सुपरस्टार चिरू यानी चिरंजीवी के साथ भी काम कर रहा हूं। उनका फिल्मों का एक अलग अंदाज है। दबंग सीरीज देखें तो पवन कल्याण ने इसे तेलुगु में बनाया है। ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए। सलमान ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के राइटर्स और डायरेक्टर्स को उनके विजन के लिए बधाई देते हुए कहा- उम्मीद है कि साउथ की फिल्में हिंदी में बनाने के बजाय यह ट्रेंड उलट जाएगा।

मैं साउथ की फिल्में देखता हूं लेकिन कोई नहीं देता:

सलमान खान ने कहा कि उन्हें साउथ की फिल्में देखने में मजा आता है लेकिन अब तक उन्हें साउथ की एक भी फिल्म ऑफर नहीं हुई है। सलमान ने कहा- मेरे पास जब मेकर्स आते हैं तो वे तमिल या तेलुगु फिल्मों के लिए नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों के लिए आते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में अपकमिंग तेलुगु एक्शन फिल्म गॉडफादर की शूटिंग शुरू की है। यह फिल्म मोहन राजा द्वारा निर्देशित है और तेलुगु फिल्म उद्योग में सलमान की पहली फिल्म होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *