विश्व सुंदरी ऐश्‍वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक है उनकी हमस्कल, फोटो देख असली ऐश्वर्या पहचानने में होगी मुश्किल..

जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री आई है और आती भी रहेगी वही जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ऊटी से भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हालांकि जब भी इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री की बात की जाती है तो सबसे पहला नाम हर किसी के जेहन में ऐश्वर्या राय बच्चन का ही सामने आ जाता है क्योंकि उनकी खूबसूरती से आज पूरी दुनिया अच्छे से वाकिफ है वहीं बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर नाम कमाने वाली ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दी है! वहीं अगर वर्तमान की बात करें तो आज वह बॉलीवुड के मशहूर परिवार बच्चन परिवार की बहू की है!

लेकिन आज हम आपको ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के बारे में नहीं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली एक और अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो हर प्रकार से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की कॉपी लगती है जबकि हम बात कर रहे हैं स्नेहा उल्लाल की, जो कि काफी कम लोग जानते होंगे लेकिन बता दें कि स्नेहा उल्लाल एक भारतीय ही अभिनेत्री हैं जो कि बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है!

वही माना तो ऐसा भी जाता है कि जब स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनकी खूबसूरती से हर कोई हैरान हो गया था क्योंकि उनकी तस्वीरें और ऐश्वर्या राय की तस्वीरों को एक साथ रख दिया जाए तो दोनों में कोई भी अंतर जल्दी से पहचान में नहीं आता है और यह भी कहा जा सकता है कि अभिनेत्री को सलमान खान ने अपनी फिल्म साल 2005 में आई लकी से लांच किया था!

यहां बता दें कि वैसे तो अभिनेत्री ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिलहाल वह बॉलीवुड फिल्मों की दुनिया से काफी दूर है! गौरतलब है कि अभिनेत्री आते हैं और उनके चाहने वाले भी सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *