टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने एक बार फिर रिवीलिंग बोल्ड ड्रेस में कराया सेक्सी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर चढ़ा पारा

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से सुर्खियों का हिस्सा हैं। वह जहां भी जाती हैं सबकी निगाहें उनकी बोल्डनेस पर टिकी रहती हैं. आप उसे पसंद या नापसंद कर सकते हैं, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना बेहद मुश्किल है। ऐसे में आज उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि अपने असामान्य फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इंटरनेट पर उर्फी के तमाम लुक्स हमेशा छाए रहते हैं. अब वह एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हमेशा की तरह उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो में उर्फी को नारंगी रंग का रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्राउन पैंट पेयर किया है।

https://www.instagram.com/reel/CbJ6F2ol_D1/

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने स्मोकी मेकअप किया और बालों को कर्ली टच दिया। इसके साथ उन्होंने हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं। अब उर्फी का ये अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *