बॉलिवुड की इन हसीनाओं ने लेस्बियन बन दिए थे बेहद बोल्ड सीन, ये फिल्म सीन देख सोशल मीडिया पर मचा खूब बबाल

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर कुछ भी हो सकता है बस कहानी की डिमांड होनी चाहिए ऐसे में कई बार कहानी की डिमांड ऐसी आ जाती है कि हर प्रकार के सीन भी करने पर जाते हैं! वहीं कई बार फिल्म की कहानी की डिमांड पर अभिनेत्रियां को ऐसे सींस भी करनी पड़ जाते हैं जिनके लिए वह कभी भी राजी नहीं होते लेकिन हम आज आपको अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से बॉलीवुड की अदाकारा ओ के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने लैसबियन बनकर एक दूसरे को ऑन स्क्रीन किस किया हालांकि दर्शकों ने इन सब को देखा है तो वह भी एक दम से है राम है तो आइए नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर-

सनी लियोनी और संध्या मृदुल

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन ने संध्या के साथ एक किसिंग सीन पर परफॉर्म किया था और यह सीन फिल्म ragini mms 2 में हीं फिल्माया गया था और ऐसे में दोनों ही अभिनेत्रियों का यह सीन काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा भी रहा था!

शबाना आजमी और नंदिता दास

वही इन दोनों हीरोइनों ने भी फिल्म फायर में लेसन का किरदार ही प्ले किया था और इस फिल्म में शबाना आजमी और नंदिता दास का जबरदस्त किसिंग सीन भी था!

लीजा रे और शीतल सेठ

फिल्म आई कैन नॉट थिंक स्ट्रेट में इन दोनों अभिनेत्रियों ने किसिंग सीन फिल्माया था वहीं इस फिल्म के अंदर यह भी दिखाया था कि कैसे दो महिलाएं एक दूसरे के पागल हो जाती है!

कृति कुल्हारी और शेफाली शाह

इन दोनों अभिनेत्रियों ने हालिया रिलीज हुई ह्यूमन में किस करते हुए सीन फिल्माए हैं इस फिल्म की काफी चर्चा भी हो रखी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *