उवर्शी रौतेला आई अपने 5 लाख रु के गाउन और 2 लाख रु के बैग के कारण चर्चा में

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से फैन्स को दीवाना बनाती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2022 में बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लुक में पहुंचीं। इस इवेंट में जिसने भी उर्वशी को देखा वो बस उसे ही देखता रहा।

अवॉर्ड सेरेमनी में कई दिग्गज हस्तियां स्पेशल लुक में शामिल हुईं। लेकिन इन सब में हमेशा की तरह उर्वशी रौतेला ने अपने स्टनिंग लुक से पूरी सभा को लूट लिया. एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए डीएल माया द्वारा डिजाइन किया गया ब्लू कलर का डीप कट हाई स्लिट बॉडी फिटिंग लॉन्ग गाउन पहना था, जिसमें झिलमिलाता गोल्डन फ्लोरल पैटर्न वर्क था।

उर्वशी के इस ग्लैमरस गाउन की कीमत 5.5 लाख रुपये है। उर्वशी की ड्रेस की चमक से किसी की भी आंखें छलक सकती हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ओशियाना का 2 लाख रुपये का स्टाइलिश क्लच भी कैरी किया था। उर्वशी की चूड़ियों की कीमत भी करीब 2 लाख रुपये है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस के पूरे लुक को करीब 10 लाख रुपए में पूरा किया गया है।

ब्लू सेक्सी गाउन के साथ एक्ट्रेस ने अपना मेकअप मिनिमल रखा है. एक्ट्रेस ने ड्रामेटिक आई लुक के साथ न्यूड ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई है। एक्ट्रेस ने साइड पार्ट करके अपने बालों को खुला रखा था। सिल्वर ईयररिंग्स, चूड़ियां, फिंगर रिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक को पूरा किया है।

नीले रंग के डिजाइनर गाउन में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वीडियो भी शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक में एक्ट्रेस के वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। उर्वशी की खूबसूरती और उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर फैंस खुद को हारने से नहीं रोक पा रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *