मुकेश अंबानी का पोता पृथ्वी हो गया बड़ा जाने लगा स्कूल,स्कूल की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश।

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का परिवार लाइमलाइट से तो दूर रहता है, लेकिन अंबानी परिवार के सदस्य हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अंबानी परिवार के सबसे नए सदस्य पृथ्वी अंबानी हाल ही में पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर नजर आए। आइए हम आपको इसकी झलक दिखाते हैं।

सबसे पहले तो जान लें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने 9 मार्च 2019 को एक-दूसरे से शादी की थी। इस जोड़े की शादी बेहद भव्य तरीके से हुई थी, जो लगभग कई दिनों तक सुर्खियों में रही थी। शादी के डेढ़ साल बाद 10 दिसंबर 2020 को आकाश और श्लोका को एक बच्चा हुआ, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा। पृथ्वी वर्तमान में एक वर्ष से अधिक है। सोशल मीडिया पर पृथ्वी की झलक कम ही देखने को मिलती है। यही वजह है कि हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है।

आइए अब आपको दिखाते हैं पृथ्वी अंबानी की ताजा तस्‍वीरें। दरअसल, श्लोका मेहता को 15 मार्च 2022 को मुंबई में स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनके साथ जूनियर अंबानी पृथ्वी भी नजर आए। तस्वीरों में धरती की मासूमियत ने हमारा दिल जीत लिया। श्लोका अपनी लाडली को गोद में लिए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ व्हाइट मास्क भी पहना हुआ है। पृथ्वी की एक झलक देखते ही पपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। ये तस्वीरें जब से सामने आई हैं तब से फैंस नन्ही राजकुमारी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. यहां देखें तस्वीरें।

https://www.instagram.com/p/CbHayoPper-/

एक फैन पेज की पोस्ट के मुताबिक, आकाश और श्लोका अंबानी अपने लादले को स्कूल से लेने गए थे।

https://www.instagram.com/p/CbHg2zavk9O/

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *