Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी के होली स्पेशल सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, वीडियो देख…

भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार पवन सिंह के गाए गानों की मांग होली आते ही बढ़ जाती है। यूपी-बिहार समेत पूरे देश में उनके प्रशंसक फागुआ के गाने बड़े चाव से देखते और सुनते हैं। नए और नए दर्शक भी पुराने गानों को खोजते हैं और गानों पर अपना प्यार खर्च करते हैं। वहीं दर्शकों का मोनालिसा के प्रति क्रेज भी छिपा नहीं है. ऐसे में अगर दोनों को एक साथ देखा जाए तो ये सफलता की गारंटी बन जाते हैं.

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एक्ट्रेस मोनालिसा द्वारा पवन सिंह के साथ भोजपुरी होली सॉन्ग ‘जब से चढल बा फगनुआ’ ने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह का सुपर हॉट अंदाज देखकर आपके पसीने छूट सकते हैं.

‘जब से चढल बा फगनुआ’ मोनालिसा और पवन की बहुचर्चित फिल्म ‘करेला कमल धरती के लाल’ से है। इस वीडियो सॉन्ग में मोनालिसा और पवन सिंह ने ऐसा जबरदस्त टग बनाया है कि देखने वालों की नजरें वीडियो से हट ही नहीं रही हैं. रंगों में सराबोर दोनों की रोमांटिक अदाएं और नशीली अदाओं ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इस पर दोनों ने रोमांस का तड़का भी लगाया है. दोनों रंगों के नशे में नाच रहे हैं, मानो बीन की धुन पर कोई सर्प मदहोश हो गया हो।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *