अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने हिंदी में कर दिया कमाल जानकर आप भी करोगे गर्व।

फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताएं आज भी लोगों की जुबां पर हैं. अमिताभ भी इन कविताओं को बार-बार गाकर अपने पिता के प्रति सम्मान दिखाते रहते हैं। अमिताभ की खुद हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ है, लेकिन इस बार उनकी पोती आराध्या बच्चन ने अपनी हिंदी से लोगों का दिल जीत लिया है। आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह हिंदी शायरी की कुछ पंक्तियां सुनाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में आराध्या स्कूल के एक प्रोग्राम में शायरी की कुछ पंक्तियां सुनाती हैं और फिर कहती हैं कि अगर आपको कोई भी भाषा आसानी से सीखनी है तो शायरी के जरिए सीखिए. आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ रही हैं।

वीडियो को आराध्या के फैन पेज से शेयर किया गया है। उसने हल्के नीले रंग की स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी है। बालों को दोनों तरफ से पोनीटेल किया जाता है। वीडियो में आराध्या कहती हैं कि प्राइमरी के बच्चे खूबसूरत कविताएं पेश करने वाले हैं।

आराध्या का ये वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इस पर कमेंट्स किए. एक ने लिखा ‘परंपरा रहती है’ तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ‘उनकी आवाज बिग बी जितनी दमदार है’. एक अन्य ने कहा कि उन्हें यह अपने परिवार से सीखने को मिला है। एक ने कहा, अपनी मां की तरह, वह भी दिमाग की सुंदरता है। एक यूजर ने लिखा, ‘परिवार से बहुत अच्छे संस्कार मिले हैं।’ इस पर अभिषेक बच्चन ने रिएक्ट किया है और हाथ जोड़कर एक इमोजी शेयर किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *