नोरा फतेह ने बंद कमरे में रिकॉर्ड कराई सिजलिंग वीडियो, वीडियो देख सोशल मीडिया पर फैंस के बदन में दौड़ा करंट….

नोरा फतेही का क्रेज फैंस के बीच इस कदर छाया हुआ है कि लोग उनके हर पोस्ट पर पैनी नजर रखते हैं. वह न केवल अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं बल्कि अपने खूबसूरत फिगर के लिए भी जानी जाती हैं, जिसे फ्लॉन्ट करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब उनका एक और अंदाज उनके फैन्स के शरीर में करंट चलाने का काम कर रहा है.

जैसा कि सभी जानते हैं कि नोरा फतेही जब भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं तो वह जमकर वायरल हो जाती हैं. नोरा हर बार अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच लेती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. दरअसल, नोरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे वह खुद कैमरे से शूट करती नजर आ रही हैं।

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि उसने इसे बंद कमरे में रिकॉर्ड कर लिया है। इस दौरान वह ब्लू क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उनका ये लुक फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. कमेंट करते हुए फैंस न सिर्फ उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं बल्कि उनके सिजलिंग फिगर की भी तारीफ कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है.

इससे पहले नोरा मैरून कलर की स्लिप ड्रेस में अपने आउटफिट को कंधे से कंधा मिलाकर स्लिप करती नजर आई थीं। स्ट्रैपी स्लीव की ड्रेस पहने नौरा ने सीढ़ियों पर बैठकर पोज दिए। यह कहना गलत नहीं होगा कि नोरा का फैशन सेंस काफी शानदार है। फिर चाहे वह कैजुअल आउटिंग पर हो या किसी इवेंट में। नोरा हर बार सबका ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती है.

https://www.instagram.com/reel/Ca_c685Afhz/

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा फतेही का गाना ‘डांस मेरी रानी’ रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने जबरदस्त डांस किया है. गाना नोरा और सिंगर गुरु रंधावा पर फिल्माया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *