Jio dhamaka : होली से पहले जिओ ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा तोफा, मिलने जा रहा है 50GB फ्री डाटा, देखें लिस्ट…

बढ़ती महंगाई को देखते हुए जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने होली से पहले अपने सभी ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है, 50GB डेटा मिल रहा है, यह सिर्फ होली ऑफर के लिए दिया जा रहा है, रिचार्ज कैसे करें, कितना रिचार्ज लगेगा पूरी जानकारी अवश्य पढ़ें नीचे पोस्ट करें! होली से पहले जियो

होली से पहले Jio ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है, 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग 84 दिनों के लिए दी जा रही है, यह ऑफर सीमित समय के लिए है, यह ऑफर ₹119 में केवल ₹119 84 दिनों में 2GB के साथ रिचार्ज किया जा रहा है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ JioTV और JioCinema मुफ्त में

यह प्लान सिर्फ होली को देखते हुए दिया जा रहा है, इस प्लान में पहले यह प्लान ₹301 में दिया जाता था, इस प्लान में 50GB मिल रहा है, इस प्लान में सीधे ₹301 की बचत हो रही है, यह प्लान कभी भी खत्म हो सकता है, इसलिए जल्दी इसका लाभ उठाएं। लेना !

यह ऑफर प्लान को रिचार्ज करने के लिए सिर्फ जियो रिचार्ज मोबाइल एप के जरिए किया जाएगा और इसे जियो रिचार्ज, फोन पे, पेटीएम आदि अन्य एप्लीकेशंस से रिचार्ज नहीं किया जाएगा। रिचार्ज करने के लिए नीचे दो लिंक हैं, इस लिंक पर क्लिक करके आप मोबाइल नंबर डालकर रिचार्ज कर सकते हैं!

Jio के इस प्लान के साथ 50GB का उपयोग इसके साथ आने वाले एप्लिकेशन जैसे Jio TV, Jio News, Jio Cinema, Jio Cloud के साथ भी किया जा सकता है, आप अन्य Jio Key एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, यह ऑफ़र सीमित समय के लिए है इसलिए जल्द से जल्द रिचार्ज करें।

रिचार्ज करने का लिंक jio.com/selfcare/recharge/mobility/

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *