बॉलीवुड एक्ट्रेस Madhuri Dixit की बहन खूबसूरती के मामले में हुस्नपरी, जानें कैसे जी रही है लग्जरियस लाइफ, देखें फोटो..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं वहीं माधुरी दीक्षित को ऐसे ही धक धक गर्ल कहा जाता है वही माधुरी दीक्षित ने हाल ही में दक्षिण गेम से ओटीपी के प्लेटफार्म पर भी शानदार शुरुआत करते हैं आज हम आपको माधुरी दीक्षित के बारे में नहीं बल्कि उनके बहनों के बारे में बताने वाले हैं माधुरी दीक्षित के घर उनकी दो बहने हैं जिनका नाम रूपा दीक्षित और भारतीय दीक्षित है वहीं उनके भाई का नाम अजीत दीक्षित है!

हालांकि माधुरी दीक्षित की यह दोनों ही बहने स्टारडम की दुनिया से कोसों दूर रहती हैं लेकिन माधुरी दीक्षित को एक सफल अभिनेत्री बनाने में उनकी बहनों का भरपूर सहयोग भी रहा है यह बात तो हर कोई जानता है कि माधुरी दीक्षित एक बेहद ही अच्छी कत्थक डांसर भी हैं लेकिन बहुत ही कम लोग यह जानते हैं कि माधुरी दीक्षित के अलावा उनकी बहनें भी कथक डांसर है!

दरअसल एक बार माधुरी दीक्षित ने अपनी बहनों के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर किया था और इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित अपनी बहनों के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही थी वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री भी लिखती है कि यह मेरी पसंदीदा यादों में से एक हैं जो मेरी बहन के साथ है और हम हमेशा स्कूल की प्रतियोगिताओं में भाग लिया करते थे!

वही यहां अपने पसंदीदा डांस के साथ एक पुरानी याद शेयर कर रहे हैं मुझे बताइए कि आपकी पसंदीदा बचपन की याद क्या है? वही इस फोटो में दोनों को देखकर यह पहचान पाना भी काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा था कि असल में माधुरी दीक्षित कौन सी है वही माधुरी दीक्षित की बहन भी उन्हीं की तरह काफी खूबसूरत है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *