सलमान खान की एक्स भाभी Malaika Arora के साथ Arjun Kapoor ने बिताये खूबसूरत पल, स्विमिंग पूल में….

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ हों या न हों, ये हमेशा जाहिर करते रहे हैं कि वे एक-दूसरे से कितना प्यार और प्यार करते हैं, यही वजह है कि बिजी शेड्यूल से वक्त मिलते ही दोनों साथ में वक्त बिताना पसंद करते हैं. हुह। अब जबकि अर्जुन और मलाइका दोनों को वो खाली वक्त मिल गया है तो दोनों ने साथ में खास पल बिताए हैं.

श्रीदेवी की लाडली Jhanvi Kapoor ने फिर छोटे कपड़े पहन कर मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

इसकी एक झलक अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है, जिसमें अर्जुन पूल के अंदर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैमरे से मुंह मोड़ लिया है और हाथ उठाकर अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है।

मलाइका भले ही इस तस्वीर में न हों, लेकिन साफ ​​है कि दोनों साथ में स्पेशल टाइम बिता रहे हैं। जो दोनों को सुकून देता है। अर्जुन और मलाइका ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। बर्थडे हो या कोई और खास मौका, अब दोनों प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में वैलेंटाइन डे पर दोनों ने प्यार से भरी एक तस्वीर शेयर कर खुलकर अपने प्यार का इजहार किया. वे न सिर्फ तस्वीरों के जरिए बल्कि इंटरव्यू में भी एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CZ9DB3MLZ3l/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *