शादी की फोटो के बाद अब Salman Khan और Sonakshi Sinha की हुई ऐसी तस्वीर वायरल, वरुण धवन से ….

salman khan sonakshi sinha: सलमान खान को लेकर इन दिनों काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने शादी कर ली है और वह भी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ। कुछ दिनों पहले इन दोनों की तस्वीर ने पूरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया था. एक बार फिर से दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर लगता है कि ये जयमाला के जमाने की फोटो है.

Shahrukh Khan की लाडली का पुल में नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, साथ में नजर आई ये अभिनेत्री …

बॉलीवुड फिल्म स्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की एक फोटोशॉप्ड फोटो पिछले दिनों वायरल हुई थी। इस मॉर्फ्ड फोटो पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपना गुस्सा साफ जाहिर किया. उन्होंने वायरल हुए लोगों से कहा कि लोग इतने बेवकूफ हैं कि वे नकली फोटो को भी नहीं पहचान सकते. इसी हंगामे के बीच अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/Ca0zXXNI49y/

इस तस्वीर में सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दूल्हा-दुल्हन के रूप में साफ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद एक बार फिर लोग कंफ्यूज हो गए हैं. लेकिन यहां बता दें कि पहली तस्वीर की तरह यह तस्वीर भी पूरी तरह से झूठी है। दरअसल ये फोटो फोटोशॉप की गई है। यहां देखिए सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की दूल्हा-दुल्हन बनने की यह नई तस्वीर वायरल हुई।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीर व्हाइट कलर के ब्राइडल लुक पर बनी है. जिसे देखकर हमें वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीर याद आ गई। इस तस्वीर को वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीर फोटोशॉप कर बनाया गया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CZG1v8fsXH9

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *