अभिनेत्री Rekha ने किया अपने ऑनस्क्रीन बेटे को लिप लॉक KISS, तस्वीरें हुई वायरल, मचा बवाल

ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री रेखा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। पर्दे पर निभाए गए उनके किरदार अपने आप ही पूरी कहानी बयां कर देते हैं। आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। मशहूर अभिनेत्री रेखा अक्सर इस बात को लेकर चर्चा में रहती हैं कि उन्हें बी-टाउन के ग्रीक देवता अभिनेता ऋतिक रोशन पसंद हैं। सदाबहार एक्ट्रेस रेखा और ऋतिक रोशन एक दूसरे के काफी करीब हैं।

बीते दिनों की बात करें तो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेखा और ऋतिक रोशन दोनों ही अजीबोगरीब लिप लॉक को लेकर ट्रोल हो गए थे. दोनों ने कोई मिल गया फिल्म में मां-बेटे का रोल प्ले किया था। रेखा और ऋतिक फिल्म कृष में दादी और पोते की भूमिका निभाते नजर आए थे।

अब इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेखा और ऋतिक लिप-लॉक मोमेंट में बुरी तरह फंस गए। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान रेखा और ऋतिक ने एक दूसरे को गले लगाया। उस दौरान एक्ट्रेस ने गलती से उनके माथे या गालों की जगह उनके होठों पर किस कर लिया। उनके पोज को कैमरे में कैद होने में देर नहीं लगी। देखते ही देखते ये फोटो जमकर वायरल हो गई.

एक्ट्रेस ने भले ही उन्हें होठों के नीचे किस किया, लेकिन कैमरे में कैद हुई तस्वीर से ऐसा लग रहा था कि वह लिप-लॉक करने वाली हैं और यह बात पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी, जहां कई लोग अभिनेत्री को ट्रोल करने के लिए आगे आए और ऋतिक रोशन और रेखा को मां-बेटे की जोड़ी के रूप में देखने वालों के लिए यह बहुत बड़ी निराशा थी। .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *