बॉलीवुड सुपरस्टार Aamir Khan की बेटी के साथ जिम ट्रेनर ने बनाए शारीरिक संबंध, दुनिया के सामने खुद बताई सच्चाई

जैसा कि आप लोग जानते ही हैं बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए एक बार इंसान को काफी ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ती है और ऐसे में यदि एक बार उसको वह मुकाम और शोहरत मिल जाती है तो उसके दिन ही बदल जाते हैं और अक्सर तो यह भी देखने में आया ही होगा कि एक अभिनेता का बेटा अभिनेता बन जाता है तो ठीक उसी प्रकार से बॉलीवुड में ऐसे कई सारे सितारे हैं जिनके बच्चे भी अपने मां-बाप सुर्खियों में रहते हैं!

ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी के बारे में बताने वाले यहां बता दें कि उनकी बेटी का नाम हीरा खान है और उन्होंने फिलहाल बॉलीवुड में तो डेब्यू नहीं किया लेकिन बिना डेब्यू किए ही वह अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है! वही कुछ समय पहले आमिर खान की बेटी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ एक वाक्य भी सबके सामने शेयर किया था जिससे वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी वहीं उन्होंने अपने ही अत्या चारों को दुनिया के सामने बेनकाब किया था और इसके बाद लोगों ने उनका काफी साथ भी दिया था हालांकि इस बार तो इरा खान ने अपनी निजी जिंदगी को दुनिया के सामने रख दिया!

वही बता दे कि आमिर खान की बेटी ने पहली बार अपनी फिटनेस ट्रेनर बॉयफ्रेंड के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नूपुर आमिर खान की फिटनेस कोच रह चुके हैं! ऐसे में ईरान ने सोशल मीडिया पर अपने और उनकी दोनों की तस्वीरों को शेयर किया है और यह दोनों एक दूसरे को डेट कर इरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया वही फोटो में भी देखा जा सकता है कि इन दोनों के बीच रोमांस इन के रिश्ते की हकीकत हो गया कर रहा है वही इन तस्वीरों में आप देख भी सकते हैं कि कैसे दोनों एक दूसरे की आंखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं!

वही आपको बता दें कि अभिनेत्री ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है और लिखा है कि ”आपसे अपना वादा निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है! वहीं इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपनी लव स्टोरी को सील कर दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *