इस बड़ी वजह से Urfi Javed मुस्लिम लड़के से नही करना चाहती शादी, किया बड़ा खुलासा, कहा: बुरे है मुस्लिम लड़के..

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी टीवी की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं वह केवल अपने कपड़ों को लेकर ही नहीं बल्कि अपने बयानों के चलते भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है इन दिनों वह लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ रहे हैं और इस बीच अब ऊर्फी जावेद का एक और नया बयान सामने आया है जो कि सुर्खियों का विषय बना हुआ है इस बार उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि जिस ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है!

एक्ट्रेस Mahima Chaudhary ने खोले बॉलीवुड के काले राज, बोली : उन्हें बस कुंवारी लड़की चाहिए, जिसने कभी kiss भी न की हो..

दरअसल उन्होंने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए गए अपने इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और और तस्वीरों पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन देते हुए कहा है कि वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी मैं एक मुस्लिम लड़की हूं मुझे सोशल मीडिया पर मेरी पोस्ट पर ज्यादातर अभर्द कमेंट मुस्लिम लोगों के ही दिखाई देते हैं!

वहीं उन्होंने बात करते हुए आगे यह भी कहा है कि उन लोगों का मानना है कि मैं इस्लाम धर्म की छवि को खराब कर रहे हैं वह लोग मुझसे नफरत करते हैं मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक खास तरीके से व्यवहार करें वह समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं और मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती!

वहीं अभिनेत्री आगे कहती हैं कि मुझे ट्रोल करने के पीछे उनका बस एक ही वजह है कि मैं मुस्लिम की तरह व्यवहार नहीं करती हूं जैसा वह लोग मेरे से अपनी धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं वही अगर बात रही शादी की तो मैं कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किस से प्यार करती हूं हम जिसे चाहे शादी कर ले!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *