Kapil Sharma पर अचानक टूटा दुखो का पहाड़, इस करीबी व्यक्ति ने खाया जहर, नाम जानकर होंगे आप भी दंग…

छोटे पर्दे का मशहूर द कपिल शर्मा शो आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. हम सभी जानते हैं कि बड़े स्टार से लेकर आम आदमी तक शब्दों के बहुत बड़े फैन हैं. विश्व के किरदार भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं.

हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस से बीते कुछ सालों में बहुत से लोगों की जिंदगी तबाह हुई हैं. इसमें आम आदमी से लेकर कई बड़े स्टार तक शामिल है. हम सभी जानते हैं कि बीते कुछ दिनों में कई बड़े बॉलीवुड स्टार कोरोनावायरस लहर की चपेट में आ चुके हैं. जहां कुछ स्टार ने अपने लिए आर्थिक मदद की गुहार सोशल मीडिया के जरिए लगाई वहीं कुछ ने अपना जीवन ही खत्म करने की कोशिश की है.

ये भो पढ़े- एक्ट्रेस Mahima Chaudhary ने खोले बॉलीवुड के काले राज, बोली : उन्हें बस कुंवारी लड़की चाहिए, जिसने कभी kiss भी न की हो..

हम आपको बता दें कि एक बार फिर आर्थिक तंगी से जूझते हुए एक्टिंग इंडस्ट्री के एक कलाकार ने अपना जीवन खत्म करने की कोशिश की है. आपको बता दें कि इस अभिनेता का नाम तीर्थनंद है और यह पिछले 15 वर्षों से एक्टिंग की दुनिया में लोगों का मनोरंजन कर रहे है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यह अभिनेता द कपिल शर्मा शो में भी लोगों का मनोरंजन कर चुका है.

इन्हें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर का हमशक्ल भी बताया जाता है. इन्होंने बीते 27 दिसंबर को ज हर खा कर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. हालांकि पड़ोसियों को इसके बारे में भनक लग गई और उन्हें जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद वह खतरे से बाहर है. घरवालों से इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर उन्होंने आर्थिक तंगी को उनकी मौ त का जिम्मेदार बताया है.

मीडिया से बात करते हुए अभिनेता बताते हैं कि वह पिछले कई सालों से अपने परिवार के साथ ही एक कांपलेक्स में रह रहे थे लेकिन उनके परिवार ने पिछले 15 सालों से उनके साथ बातचीत बंद की हुई है. उनकी आर्थिक स्थिति को देखते हुए उनकी पत्नी ने भी दूसरी शादी रचा ली है और उनसे रिश्ता तोड़ दिया है. आपको बता दें कि उनके परिवार वालों ने उनके खर्च के भी पैसे नहीं दिए हैं और हॉस्पिटल में उन्हें देखने तक नहीं आए थे और यही सब कारण था कि जिस से परेशान होकर एक्टर ने आत्महत्या का कदम उठाया था. वो कहते हैं कि मैं काफी ज्यादा कर्ज में डूब चुका हूं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *