टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा ने खुद अपने काले राज खोले टीवी शो में, कहा: पैसे के बदले इस शख्स के साथ होटल में..

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक डार्क सीक्रेट बताया है. कच्चा बादाम गाने पर रीलों से पॉपुलर हुईं अंजलि इन दिनों कंगना के लॉकअप में कैद हैं. हाल ही में एक टास्क के दौरान जब अंजलि को अपनी जिंदगी का एक राज बताकर शो में खुद को बचाने के लिए कहा गया तो एक्ट्रेस ने एक ऐसा राज खोला जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

आखिर क्या है अंजलि की जिंदगी से जुड़ा वो राज:

जब अंजलि अरोड़ा सिद्धार्थ शर्मा और स्वामी चक्रपाणि के साथ शो से बाहर होने के लिए बॉटम 3 में थीं तो कंगना रनौत ने उन तीनों को एक टास्क दिया था। इसमें सभी को अपनी जिंदगी के राज बताने को कहा गया। ऐसे में अंजलि ने अपना गुप्त पर्दा उठाया और कहा- मैं दिसंबर में रूस गई थी। मैं अविवाहित था मेरा किसी से कोई संबंध नहीं था। जब मैं वहां गया, तो रिसेप्शनिस्ट के साथ मेरा आकर्षण था। मैंने शनिवार को पार्टी के लिए होटल के रिसेप्शनिस्ट से 5 रूबल लिए। मुझे सिर्फ पैसा चाहिए था। इसके बजाय रिसेप्शनिस्ट मुझे रात में अपने साथ पार्टी में ले गया। मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था।

https://www.instagram.com/p/Cay8POItYr_/

लोगों ने अंजलि का किया मजाक:

हालांकि अंजलि अरोड़ा का ये राज सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा- ऐसा क्या राज था। दूसरे ने कहा- रशियन टिक टॉक स्टोरी। एक ने मेकर्स से सवाल करते हुए लिखा- ये कैसा राज था? अगर डिटेल एडिट की गई है तो अलग बात है वरना इसमें सीक्रेट जैसा कुछ भी नहीं है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फिल्मी गानों और डायलॉग्स पर अपने वीडियो बनाती और शेयर करती हैं। उनका हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *