जब भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने मिनी ब्लैक ड्रेस में दिखाए हुस्न के जलवे, देखें बोल्ड फोटो..

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं वहीं अभिनेत्री की मिनी ड्रेस की तस्वीरें भी इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं वहीं पर्दे पर स्टार प्लस के शो इस्मार्ट जोड़ी से तो विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी तहलका ही मचा रही है वहीं साथ ही मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी खुशनुमा तस्वीरों की एक झलक अपने चाहने वालों को दिखाती रहती हैं!

बता दें कि अभिनेत्री ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि थ्री वर्ड्स, लिटल ब्लैक ड्रेस! साथ ही अपने कैप्शन में अबाउट लास्ट नाइट, फन, मस्ती, पार्टी, जैसे मस्ती मौला हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है! आपको बता दें कि इससे पहले भी अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें मोनालिसा अपने को-स्टार यानी कि 8 जोड़ी की बाकी जोड़ियों के साथ डिनर करते हुए देखी जा रही है वहीं इस दौरान अंकिता लोखंडे अपने पति विकी जैन के साथ भाग्यश्री अपने पति के साथ नजर आई थी वही कृष्ण महाराज की कई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है!

https://www.instagram.com/p/CawmB3oAVZc/

ऐसे में भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा जब भी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है तो उनके चाहने वाले लगातार इन तस्वीरों पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं वहीं साथ ही साथ उनकी इन तस्वीरों को जमकर शेयर भी कर रहे हैं ऐसे में अभिनेत्री के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे किसी ने उनकी तस्वीर को क्यूट कहा तो किसी ने लाजवाब बताया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *